छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ललित महल में न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई तोड़फोड़, एसपी से शिकायत

रायपुर के ललित महल में न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें पार्टी में आए लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की थी. जिसके बाद आज वेंडर्स ललित महल में इवेंट ऑर्गेनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए एडिशनल एसपी ऑफिस पहुंचे.

By

Published : Jan 1, 2020, 11:28 PM IST

Updated : Jan 2, 2020, 12:05 AM IST

ललित महल में न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई तोड़फोड़
ललित महल में न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई तोड़फोड़

रायपुर: मंगलवार को नये साल पर ललित महल में न्यू ईयर पार्टी आयोजित की गई थी. इसमें आए लोगों ने ललित महल में भारी तोड़फोड़ की थी. इसके बाद वेंडर्स ललित महल में इवेंट ऑर्गेनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए एडिशनल एसपी ऑफिस पहुंचे.

ललित महल में न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई तोड़फोड़, एसपी से शिकायत

वेंडर्स का कहना है कि तोड़फोड़ होने के बाद इवेंट ऑर्गेनाइजर वहां से तुरंत भाग निकले थे. इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा है. वहीं ललित महल मैनेजमेंट ने वेंडर्स के सारे सामानों को जब्त कर लिया गया है और कहा जा रहा है कि जब तक वो 10 लाख रुपए जमा नहीं करते और इवेंट ऑर्गेनाइजर को पकड़कर नहीं लाते तब तक उनका सामान उन्हें नहीं दिया जाएगा.

न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुआ तोड़फोड़
दरअसल 31 दिसंबर की रात को महल में न्यू ईयर पार्टी रखी गई थी. इसमें भारी संख्या में लोग आए हुए थे, लेकिन पार्टी शुरू होते ही वहां हंगामा मच गया और लोगों ने वहां तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. तोड़फोड़ करने वाले लोगों का कहना था कि उनसे न्यू ईयर पार्टी के नाम पर काफी पैसे वसूले गए थे, लेकिन उन्हें वैसे सुविधा नहीं दी गयी.

पढ़े: बिलासपुर: नए साल पर खूंटाघाट में लगा रहा पर्यटकों का मेला

बता दें कि वेंडर्स का करीबन 5 से 6 लाख का नुकसान हुआ है, जिसके बाद वेंडर्स इवेंट ऑर्गेनाइजर राहुल तिवारी और संजय सिंह राजपूत के खिलाफ शिकायत दर्ज करने एडिशनल एसपी के ऑफिस पहुंचे.

Last Updated : Jan 2, 2020, 12:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details