छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में ढाई साल का बच्चा लापता, परिजन ने जताई चोरी की आशंका

By

Published : Aug 12, 2021, 3:49 PM IST

रायपुर में बीती रात चौरसिया कॉलोनी से ढाई साल का बच्चा लापता हो गया है. बच्चे के लापता होने की सूचना परिजन ने पुलिस को दी. अब परिजन और पुलिस मिलकर बच्चे की खोजबीन कर रहे हैं.

child missing
बच्चा लापता

रायपुर: राजधानी रायपुर से बुधवार रात को ढाई साल का मासूम लापता हो गया है. परिजनों ने पूरी रात बच्चे को ढूंढने के लिए पूरा शहर छान मारा. उसके बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो अब परिजनों ने बच्चा चोरी होने की आशंका जाहिर की है. बच्चे के लापता होने की सूचना रात में ही मोहल्लेवासियों ने टिकरापारा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गईं. उसके बाद मोहल्लेवासियों ने पुलिस के साथ मिलकर बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी. बच्चे के घर के पास ही एक बड़ा नाला है, नाले में गिरने की आशंका होने पर पुलिस ने पूरी रात नाले की खोजबीन की, लेकिन बच्चा वहां नहीं मिला. बच्चे के नहीं मिलने के बाद अब परिजन बच्चा चोरी होने की आशंका जता रही है.

टिकरापारा थाना क्षेत्र के चौरसिया कॉलोनी स्थित मस्जिद के पास बालक मुस्तफा रात 9 बजे पड़ोसी के यहां खेलने के बाद पड़ोसी महिला बच्चे को उसके घर छोड़ कर चली गई. घर पर उसकी मां नजर नहीं आई तो वह रोते हुए घर से निकल गया. इस दौरान घर पर उसके बड़े भाई बहन भी थे, लेकिन जब से बच्चा घर से निकला है उसके बाद से बच्चे का अब तक कोई अता पता नहीं हैं.

बेमेतरा: सैगोना गांव के नाले में बहे बच्चे का शव बरामद, MLA ने की मुआवजे की सिफारिश

मोहल्लेवासियों ने दी पुलिस को सूचना

बच्चे का पिता ट्रक चालक

पुलिस के मुताबिक, मुस्तफा के पिता मोहम्मद फिरोज खान ट्रक ड्राइवर हैं. जब बच्चा लापता हुआ उस समय वह दंतेवाड़ा में थे. बच्चे के लापता होने के 2 घंटे बाद फिरोज को उसकी पत्नी ने सूचना दी. उसके बाद वह रात में ही दंतेवाड़ा से निकल गए है. वहीं पुलिस ने बताया कि ढाई साल का मुस्तफा चार भाई-बहनों में सबसे छोटा है. फिलहाल पुलिस बच्चे की खोजबीन के लिए दो टीमें लगा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details