छत्तीसगढ़

chhattisgarh

VIDEO: राइफल शूटिंग करते नजर आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

By

Published : Oct 13, 2019, 4:04 PM IST

Updated : Oct 13, 2019, 5:14 PM IST

हाल ही में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का राइफल शूटिंग करते हुए वीडियो सामने आया है.

राइफल शुटिंग करते नजर आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

रायपुर:प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सक्रिय राजनीति के साथ-साथ खेलों में भी हमेशा से सक्रिय हैं. इस बार छत्तीसगढ़ के सियासी हलचलों से दूर मंत्री टीएस सिंहदेव राइफल शूटिंग में मशगूल दिखे. अपने राजशाही शौक के लिए पहचाने जाने वाले टीएस बाबा राजनीतिक व्यस्तताओं से समय चुराकर इस तरह के स्पोर्ट इवेंट में शिरकत कर ही लेते हैं.

राइफल शुटिंग करते नजर आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

अभी हाल ही में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का राइफल शूटिंग करते हुए वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि, भोपाल में मंत्री जी ने अपने निजी क्षणों में राइफल से निशाना लगाते हुए हाथ आजमाया.

कई खेलों के प्रति है स्वास्थ्य मंत्री का रुझान
ये सभी जानते हैं कि सरल और सौम्य स्वभाव के मंत्री टीएस सिंहदेव का खेलों के प्रति खासा रुझान हमेशा से रहा है. वे क्रिकेट के एक कुशल खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं. क्रिकेट के अलावा फुटबॉल, बैडमिंटन और निशानेबाजी जैसे खेलों में भी वे जमकर हाथ आजमाते हैं.

आज की राजनीतिक व्यस्तताओं के बीच जहां नेता-मंत्री अपने लिए समय नहीं निकल पाते वहीं टीएस सिंहदेव को देखकर ये जरूर कहा जा सकता है कि, मंत्री जी ये मैसेज देना चाहते हैं कि हर फील्ड में काम कर रहे व्यक्ति को रिफ्रेशमेंट की जरूरत होती है.

Last Updated : Oct 13, 2019, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details