छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुरः 25 टन सरिया से लदा ट्रक हुआ गायब

आए दिन चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं.वहीं आमानाका थाना के अंतर्गत माल से भरा एक ट्रक गायब हो गया.ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है.इससे पहले भी ऐसी चोरी हो चुकी है.सोचने वाली बात ये है कि पुलिस के हाथ अभी भी खाली है.

By

Published : Jan 11, 2021, 5:04 PM IST

Truck load of stolen goods
25 टन सरिया से लदा ट्रक हुआ गायब

रायपुरः जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं एक बार फिर रायपुर के आमानाका थाना के अंतर्गत माल से भरा ट्रक चोरी हो गया. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांज कर रही है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी को भी खंगाला जा रहा है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है.

रातभर में ट्रक गायब
आमानाका पुलिस ने बताया कि 8 जनवरी को समर बहादुर अपना ट्रक खड़ा करके गया. वहीं अगले दिन 9 जनवरी की सुबह ट्रक वहां से गायब हो चुका था. जिसके बाद समर बहादुर ने चोरी का मामला 10 जनवरी को आमानाका थाने में दर्ज कराया.

पढ़ें-पीडीएस चावल की तस्करी करते ट्रक समेत आरोपी गिरफ्तार

ट्रक मालिक ने खुद तलाश की शुरू
ट्रक मालिक समर ने खुद अपनी ट्रक की तलाश शुरू की. लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा. समर ने पुलिस को बताया कि ट्रक में लगभग 25 टन सरिया लोड था. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. आमानाका पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details