छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दीवार छेद कर पहले घुसे दुकान के अंदर, फिर नकदी समेत 2 लाख के जेवर ले उड़े शातिर चोर

रायपुर के माना थाना क्षेत्र के शुभम मंगलम ज्वेलर्स पर चोरों ने धावा बोला है. जानकारी के मुताबिक चोरों ने दुकान की दीवार को छेद करके अंदर घुसे. उसके बाद काउंटर में रखे 7 हजार रुपये नगदी समेत 2 लाख से अधिक के जेवर लेकर नौ दो ग्यारह हो गए. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 15, 2021, 11:54 AM IST

रायपुर पुलिस
रायपुर पुलिस

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है. माना थाना क्षेत्र के शुभम मंगलम ज्वेलर्स पर चोरों ने धावा बोला है. जानकारी के मुताबिक चोरों ने दुकान की दीवार को छेद करके अंदर घुसे. उसके बाद काउंटर में रखे 7 हजार रुपये नगदी समेत 2 लाख से अधिक के जेवर लेकर नौ दो ग्यारह हो गए. फिलहाल पुलिस ने ज्वेलर्स संचालक सीमा सोनी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

कोरिया में महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार


दीवार को छेद कर घुसे चोर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने सबसे पहले पीछे के रास्ते की दीवार को छेद किया. उसके बाद दुकान के अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि काउंटर व डब्बे में रखे पांच नग सोने की अंगूठी, सोने का कान का टाप्स सात जोड़ी, सोने की बाली आठ जोड़ी, सोने की नाक का बाली बीस पीस, बच्चों का ओम लाकेट सोने की 6 पीस, सोने के दाने करीब बीस ग्राम, सोने की दो पत्ती, चांदी के पायल बच्चों का 6 जोड़ी, पायल बड़ा दो जोड़ी, नकदी रकम 7,000 रुपये कुल कीमत करीब 2,07,000 रुपये का मशरूका लेकर फरार हुए है.


पुलिस की गश्त पर उठे सवाल

राजधानी रायपुर की स्मार्ट पुलिस की कमजोर नब्ज अब चोरों ने पकड़ ली है। सभी को पता है कि पुलिस गश्त देर रात में करती है। यही कारण है कि चोरों ने चोरी करने का अपना समय बदल लिया है और रात 11 बजे ही चोरों ने एक लंबा हाथ मार लिया। यही कारण है कि रायपुर पुलिस की रात्रि गश्त अब सवालों के घेरे में है। आपको बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र में लगभग दो महीने पहले करोड़ो की हुई चोरी में पुलिस अब भी मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। लेकिन अब भी मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details