छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सांसद सरोज पांडे ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान पर जताई आपत्ति

By

Published : Oct 3, 2022, 7:19 PM IST

राज्‍यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के खिलाफ महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्‍पणी किए जाने की शिकायत की है. सरोज पांडेय ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका इस्तीफा लेने की मांग की है.

सांसद सरोज पांडे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू
सांसद सरोज पांडे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

रायपुर:भाजपा राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. सरोज ने गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान पर आपत्ति जताई है. ताम्रध्वज साहू के इस्तीफे की मांग भी की है. सरोज ने ताम्रध्वज के बयान को छत्तीसगढ़ की नारी का अपमान बताया है. सरोज ने इस मामले में कार्रवाई ना करने पर सोनिया गांधी की मौन सहमति की भी बात लिखी है.

दरअसल कुछ दिन पहले राज्य की खस्ता हाल सड़कों की तरफ सरकार का ध्यान दिलाने के लिए सरोज पांडे ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उस पर बाद में छत्तीसगढ़ के गृह और पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बयान दिया था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि सरोज पाण्डेय खराब सड़क के नाम पर एक गड्ढे में अपना चार्मिंग फेस लेकर फोटो खिंचवा रही हैं. जिसके बाद आज सरोज पांडे ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर मंत्री के बयान आपत्ति जताते हुए शिकायत की है और ताम्रध्वज के इस्तीफे की मांग भी की है.

यह भी पढ़ें:महिषासुर की जगह गांधी जैसी प्रतिमा दिखने पर बिलासपुर के बंगाली समाज ने की निंदा, कहा- राष्ट्रपिता का अपमान बर्दास्त नहीं

सांसद सराज पांडेय ने पत्र में बताया कि छत्तीसगढ़ की बदहाल सड़कों का मुद्दा एक वीडियो के माध्यम से उठाया था. यह मेरे निजी अनुभव के साथ-साथ लाख प्रदेशवासियों की पीड़ा और गुहार भी थी. जिसे मैं छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाना चाहती थी.

सड़कों की बदहाली संज्ञान लेने के बजाय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से मुझपर लगातार निजी टिप्पणियों की गयीं. लेकिन हद तो तब हो गयी जब प्रदेश के गृहमंत्री और आपकी पार्टी के वरिष्ठ नेता ताम्रध्वज साहू इस विषय पर टिप्पणी करते वक्त सारी मर्यादाएं लांघ गए. उनके बयान ने उनकी नारी विरोधी मानसिकता तो उजागर की, उनके बयान को कांग्रेस पार्टी के संरक्षण ने आज समस्त कांग्रेस को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details