छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: टिकट को लेकर रमन का ये बयान सांसदों की उम्मीद तोड़ने वाला है

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि सर्वसम्मति से ये फैसला लिया गया है कि किसी भी सांसद को टिकट नहीं दिया जाएगा.

By

Published : Mar 20, 2019, 2:11 PM IST

रमन सिंह

नई दिल्ली/ रायपुर: छत्तीसगढ़ के सभी बीजेपी सांसदों की धड़कनें एक फैसले ने बढ़ा रखी हैं. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में सर्वसम्मति से ये फैसला लिया गया है कि किसी भी सांसद को टिकट नहीं दिया जाएगा.

वीडियो


रमन सिंह ने कहा कि सभी को पार्टी के फैसले का सम्मान करना चाहिए. मंगलवार रात से इस खबर ने प्रदेश की सियासत में खलबली मचा दी है. मंगलवार को भी बीजेपी ने बैठक के बाद प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया था. पार्टी आलाकमान ने सभी सीटिंग सांसदों के नाम को रिजेक्ट कर दिया है.


सामने आने लगी नाराजगी
इधर टिकट कटने की खबरों के बाद सिटिंग सांसदों का नाराजगी भरा रवैया सामने आने लगा है. रायपुर से 7 बार से सांसद रमेश बैस ने कहा कि पता नहीं पार्टी आलाकमान ने किस सर्वे के आधार पर ये फैसला लिया है. सरगुजा सांसद कमलभान सिंह ने फिर टिकट मिलने की उम्मीद जताई है हालांकि वो किसी भी फैसले के लिए तैयार दिखे.


किसे मिलेगा टिकट
वहीं बिलासपुर सांसद भी अपने टिकट को लेकर आश्वस्त हैं लेकिन अमर अग्रवाल ने उनकी टेंशन बढ़ा रखी है. पार्टी ने हारे हुए विधायकों को भी टिकट न देने का मन बनाया है. ऐसे में अमर अग्रवाल को टिकट मिलेगा, ये कहना जरा मुश्किल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details