छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

500 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सैकड़ों पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है. ओडिशा और झारखंड से शराब लाई गई थी.

By

Published : Mar 10, 2021, 3:56 PM IST

Raipur Police seized 500 boxes of English liquor
500 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. खमतराई थाना क्षेत्र स्थित गोडाउन में दबिश देकर ओडिशा और झारखंड में बनी लगभग 500 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है. जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपये बताई जा रही है. मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

कई ब्रांड की अंग्रेजी शराब जब्त

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) लखन पटले ने बताया कि सूचना के आधार पर उरकुरा स्थित गोडाउन में दबिश दी गई. जहां से करीब 500 पेटी से ज्यादा अवैध शराब बरामद किया गया. शराब झारखंड और ओडिशा में बनी हुई है. मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक गोडाउन में शराब रखी गई है. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. घटना स्थल से तिल्दा निवासी हेमंत दास डखनी नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

कोरिया: शराब की अवैध तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार

कई और आरोपियों की तलाश

आरोपी से पूछताछ कर और आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस कार्रवाई में एडिशनल एसपी लखन पटले के साथ आरक्षक हरजीत, अनिल, तोशित, योगेश और कुलदीप पाठक शामिल थे.

छत्तीसगढ़ में शराब तस्करी

बीते दिनों कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में अवैध शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी. पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से 1 लाख 30 हजार रुपये की शराब बरामद की गई. आरोपी मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ शराब लेकर आ रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details