छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: होली त्योहार के लिए पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

होली के लिए रायपुर पुलिस ने कमर कस ली है. शहर में सुरक्षा के मद्देनजर 40 प्वाइंट बनाए गए हैं जहां त्योहार के दौरान पुलिस तैनात रहेगी.

By

Published : Mar 9, 2020, 4:23 PM IST

Raipur Police made strong security arrangements for holi festival
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

रायपुर: आज होलिका दहन है और मंगलवार को होली का त्योहार मनाया जा रहा है. होलिका दहन और होली पर्व को लेकर राजधानी पुलिस ने शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है.

होली त्योहार के लिए पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सोमवार को पुलिस लाइन में ब्रीफिंग के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया. पूरे राजधानी को 5 सेक्टर्स में बांटा गया है. एक-एक सेक्टर में एक एडिशनल एसपी को तैनात किया गया है. साथ ही एक सेक्टर में 5 डीएसपी रैंक के अधिकारी तैनात रहेंगे.

बदमाशों पर कड़ी नजर

मंगलवार को होली के दिन एक-एक थाने में लगभग 5 पेट्रोलिंग पार्टी है, जो शहर में गश्त करेगी. एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि 'होली की तैयारी पिछले 1 सप्ताह से की जा रही है. होलिका दहन और होली में पुलिस की सक्रियता और सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आदतन बदमाश और अपराधी किस्म के लोगों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है'.

40 पॉइंट बनाए गए

पुलिस ने बताया कि 'सोमवार की शाम सभी थाने के निगरानी शुदा बदमाश और गुंडों को बुलाकर उनकी क्लास ली जा रही है. पुलिस ने लगभग 40 ऐसे प्वाइंट बनाए गए हैं जहां पर शराब पीकर वाहन चलाने वालों के कड़ी नजर रखी जाएगी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details