छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 8, 2021, 12:21 PM IST

ETV Bharat / state

RAIPUR CRIME NEWS: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी सौतेला पिता गिरफ्तार

नाबालिग (9 साल) से दुष्कर्म के आरोपी सौतेला पिता को रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. 5 जून को आरोपी ने बच्ची के साथ वारदात को अंजाम दिया था. वहीं घटना के बाद नाबालिग अस्पताल में भर्ती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Raipur Police arrested step father accused of raping
रायपुर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सौतेले पिता को किया गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना अंतर्गत 9 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग का सौतेला पिता है. बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी सौतेले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी अर्जुन पाल मुवावली अशोक नगर मध्य प्रदेश का रहने वाला है. वहीं घटना के बाद नाबालिग की स्थिति बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. बच्ची अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में है. फिलहाल उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

मां की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

तेलीबांधा पुलिस ने बताया कि 5 जून की रात आरोपी सौतेले पिता ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था. नाबालिग की स्थिति बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. इसके बाद घटना की जानकारी मिली. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी. तेलीबांधा पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक मध्यप्रदेश का निवासी है. बच्ची की हालत खतरे से बाहर है. आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ IPC और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

प्रेमिका को शादी का झांसा देकर प्रेमी हुआ फरार, दुष्कर्म का मामला दर्ज

प्रदेश में नाबालिगों से लगातार रेप

इधर अंबिकापुर से रेप की खबर सामने आई. नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को अंबिकापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक नाबालिग को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करता रहा. इससे नाबालिग गर्भवती हो गई. नाबालिग के गर्भवती होने के बाद आरोपी युवक शादी से मुकर गया. आरोपी गुरुवार को शादी करने बरात लेकर ग्राम जगदीशपुर जा रहा था. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी दूल्हे को बारात के बीच से गिरफ्तार कर लिया. मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

KORIYA CRIME NEWS: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को कोरिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details