छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रेलवे ट्रैक पर मरम्मत कार्य जारी, 21 जून तक बंद रहेगा रेलवे फाटक

By

Published : Jun 19, 2020, 7:36 PM IST

उरकुरा और रायपुर स्टेशन के बीच स्थित रेलवे ट्रैक पर मरम्मत कार्य होगा. जिसके बाद शुक्रवार 19 जून को रात 10 बजे से 21 जून कि सुबह 6 बजे तक रेलवे फाटक बंद रहेगा.

Rail gate will remain closed due to maintenance work
मेंटेनेंस वर्क की वजह से रेल फाटक रहेगा बंद

रायपुर: रायपुर रेल मंडल के उरकुरा और रायपुर स्टेशन के मध्य स्थित रेलवे फाटक क्रमांक 417 बंद रहेगा. क्योंकि यहां रेल ट्रैक पर मेंटनेंस का कार्य किया जा रहा है. यह कार्य शुक्रवार 19 जून को रात 10 बजे से 21 जून कि सुबह 6 बजे तक चलेगा. जिसकी वजह से रेलवे फाटक बंद रहेगा. इस वजह से यहां से गाड़ियों का आवाजाही नहीं हो पाएगी.

रेलवे फाटक रहेगा बंद
बता दें कि रेलवे ट्रेनों के बिना किसी व्यवधान के संचालन के लिए समय-समय पर रेल लाइनों की मरम्मत करता रहता है. इसी कड़ी में रेल विभाग उरकुरा और रायपुर स्टेशन के मध्य रेलवे ट्रैक की मरम्मत का कार्य किया जाएगा. इस दौरान सभी ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर चलेंगी. पढ़ें- बालोद: शुरू हुई रोका छेका योजना, प्रशासन और जनप्रतिनिधि हुए शामिल

इस लाइन पर चलने वाली मालगाड़ियों और पार्सल गाड़ियों के साथ ही अन्य गाड़ियों पर इसका प्रभाव नहीं पड़ेगा. मालगाड़ी और पार्सल गाड़ी सहित अन्य एक्सप्रेस गाड़ियां अपने समय अनुसार निकल सकेंगी. रेल मंडल बिना किसी व्यवधान के रेलवे ट्रैक पर अपना कार्य आसानी से कर सकेगा, लेकिन रेलवे फाटक बंद होने से सड़क मार्ग पर आवागमन नहीं हो सकेगा. बता दें कि रायपुर में खमतराई रेलवे फाटक पर मरम्मत कार्य किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details