छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बढ़ते अपराध और बठेना कांड पर बीजेपी ने सरकार को घेरा

राजधानी रायपुर में भारतीय जनता पार्टी ने भूपेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. बठेना हत्याकांड और छतीसगढ़ में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है.

By

Published : Mar 21, 2021, 5:14 PM IST

Updated : Mar 21, 2021, 7:05 PM IST

PROTEST OF BJP
बीजेपी का धरना प्रदर्शन

रायपुर:राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने भूपेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बठेना में अनुसूचित जाति परिवार के 5 लोगों की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया गया. बठेना हत्याकांड के विरोध में बीजेपी छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन कर रही है.

जिला पंचायत सीईओ गरियाबंद

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू ने बताया कि एक दिवसीय धरना प्रदर्शन पूरे छत्तीसगढ़ में किया जा रहा है. छत्तीसगढ़ में लगातार लूटपाट,डकैती, हत्या जैसे मामले देखने को मिल रहे हैं. वर्तमान में बठेना में अनुसूचित जाति के एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. महिलाओं पर अत्याचार के केस बढ़ रहे हैं. प्रदेश सरकार अपराधों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

'छत्तीसगढ़ में महिलाएं सुरक्षित नहीं'

मोतीलाल साहू ने कहा कि पाटन क्षेत्र में 3 महीने में 11 हत्या और बलात्कार की घटनाएं हो चुकी है. पूरे छत्तीसगढ़ में कोई भी सुरक्षित नहीं है. कांग्रेस के कार्यकर्ता थाने के अंदर घुसकर के पुलिस वालों के साथ मारपीट कर रहे हैं. पत्रकार सुरक्षित नहीं है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, बच्चों के साथ बलात्कार हो रहे हैं. प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं.

बीजेपी का न्याय दिलाओं प्रदर्शन, सीएम का फूंका पुतला

छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही कालाबाजारी

मोतीलाल साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कालाबाजारी भी बढ़ती जा रही है. कालाबाजारी इतनी बढ़ गई है कि आज भवन निर्माण करना मुश्किल हो गया है. कालाबाजारी, भ्रष्टाचार,लूटपाट छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की पहचान बनती जा रही है. जनता को राहत और न्याय दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी जिलों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर रही है. जब तक जनता को न्याय नहीं मिलेगा, हमारा संघर्ष जारी रहेगा.

Last Updated : Mar 21, 2021, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details