छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में पुलिसकर्मियों पर घूस मांगने का आरोप, पीड़िता ने की शिकायत, जांच शुरू

रायपुर में चालान पेश करने के नाम पर आरंग थाना के 2 कर्मचारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Aug 13, 2021, 10:06 PM IST

पीड़ित
पीड़ित

रायपुर:रायपुर जिले के आरंग थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित मीना गोस्वामी ने आरंग थाना के 2 कर्मचारियों पर कोर्ट में चालान पेश करने और हथकड़ी ना लगाने के नाम पर रिश्वत की मांग का आरोप लगाया है. पीड़िता मीना गोस्वामी शुक्रवार को राजधानी में इसकी शिकायत एसएसपी अजय यादव से की है. वहीं इस मामले में ग्रामीण एडिशनल एसपी लखन पटले का कहना है कि, महिला की शिकायत के आधार पर एसडीओपी स्तर के अधिकारी से जांच के बाद कर्मचारियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित मीना गोस्वामी बैल बाजार शास्त्री नगर अकोली रोड आरंग की रहने वाली है. मीना गोस्वामी ने बताया कि इनके दो पुत्र संजुपुरी गोस्वामी और सनीपुरी गोस्वामी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला आरंग थाने में 26 जुलाई 2021 को दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने मीना गोस्वामी के दोनों पुत्रों को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. जिसमें से उनके बड़े बेटे को कोर्ट में पेश करने के बाद जमानत मिल गई. लेकिन छोटा बेटा अभी भी जेल में है उनका कहना है कि पुलिस विभाग में पदस्थ वीके बंजारे और सुखदेव बोस के द्वारा हथकड़ी ना लगाने और कोर्ट में चालान पेश करने के नाम पर 5 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही है. परेशान और मजबूर होकर मीना राजधानी में एसएसपी से मिलने एसएसपी कार्यालय पहुंची.

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद इस केस में दोषी पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details