छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: दो मोबाइल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, राहगीरों और बुजुर्गों को बनाते थे शिकार

मोबाइल चोरी करने और छीनने वाले 2 शातिरों को पुलिस ने धर दबोचा है.शातिरों से जब मोबाइल फोन के संबंध में पूछताछ की गई तो पहले पुलिस को गोलमोल जवाब देकर गुमराह किया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद अलग-अलग जगह वारदात को अंजाम देना कबूल किया.

By

Published : May 13, 2019, 10:16 AM IST

Updated : May 13, 2019, 12:01 PM IST

मोबाइल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

रायपुर: शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से मोबाइल चोरी करने और छीनने वाले 2 शातिरों को पुलिस ने धर दबोचा है. ये शातिर चोर शहर के अलग-अलग इलाकों में बाइक लेके घूमते रहते हैं और मौका मिलते ही मोबाइल छीनकर रफू चक्कर हो जाते हैं.

सुनसान इलाके में वारदात को देते थे अंजाम
दोपहिया वाहन में सवार होकर सुनसान और आउटर इलाकों में ही घटना को अंजाम देते हैं. मोबाइल फोन पर बात करते जा रहे राहगीर, महिलाओं और बुजुर्गों को अधिकतर अपना शिकार बनाते थे. मामले में पुलिस से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई है. आरोपियों के पास से अलग-अलग कंपनियों के 9 नग मोबाइल फोन और एक जोड़ी चांदी का पायल बरामद की गई है, जिसकी कीमत तकरीबन 70 हजार रुपये आंकी जा रही है.

पुलिस को कर रहे थे गुमराह
बता दें कि शातिरों से जब मोबाइल फोन के संबंध में पूछताछ की गई तो पहले पुलिस को गोलमोल जवाब देकर गुमराह किया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद अलग-अलग जगह वारदात को अंजाम देना कबूल किया. फिलहाल पुलिस दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Last Updated : May 13, 2019, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details