छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश, सूने मकान और खाली खेत को करते थे टारगेट

पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एमपी के धार से चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. जो अलग-अलग राज्यों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

By

Published : Dec 19, 2020, 3:17 PM IST

police arrested Stone thief in madhya pradesh
चोर गिरोह का पर्दाफाश

रायपुर: राजधानी सहित अन्य राज्यों में सूने मकान को टारगेट कर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने किया है. पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को मध्य प्रदेश के धार जिले से गिरफ्तार कर लिया है. यह चोर छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों में घूम-घूम कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम छितू मोहनिया और राकेश बामनिया है.

चोर गिरोह का पर्दाफाश

ये चोर गिरोह अलग-अलग राज्यों में घूमकर सूने मकान को टारगेट करते थे. साथ ही मकान के आसपास खेत या मैदान को ध्यान में रखकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. ताकि वे चोरी कर आसानी से मौका पाकर भाग सके.

पढ़ें :कांकेर: BSF कैंप के विरोध में हजारों ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी, अब तक प्रशासन ने नहीं की प्रदर्शनकारियों से बात

आरोपियों का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं

रायपुर पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस लगातार ऑपरेशन चलाकर आरोपियों की खोजबीन में जुटी थी. स्थानीय थानों में आरोपियों का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं था. क्योंकि यह गैंग अलग-अलग राज्यों में घूम कर चोरी की घटना को अंजाम देता था. मध्य प्रदेश पुलिस ने चोरों को धार जिले से गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ जारी है.

गिरोह के तीन आरोपी अब भी फरार
एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि अभी भी इस गिरोह के तीन आरोपी फरार है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लाख 50 हजार नकद और सोने चांदी के जेवरात वसूले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details