छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में उत्तर पुस्तिका के वितरण का आदेश रद्द, फैसले का बीजेपी ने किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने रविशंकर शुक्ल में उत्तर पुस्तिका के वितरण के आदेश को रद्द किए जाने के फैसले का स्वागत किया है.

By

Published : Sep 18, 2020, 4:37 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 4:53 PM IST

sanjay shrivastav
प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव

रायपुर : कोरोना संक्रमण के बीच पंड़ित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में उत्तर पुस्तिका के वितरण के आदेश को रद्द किए जाने का भारतीय जनता पार्टी ने स्वागत किया है. दरअसल, रविवि की ओर से सभी महाविद्यालयों में उत्तरपुस्तिका बंटवाने का काम चल रहा था. इस कारण कोरोना संक्रमण के बीच भारी भीड़ मची थी. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कोरोना संकट के बीच ऑनलाइन परीक्षा के उद्देश्य को पूरा करने की सोच को सही बताया है.

संजय श्रीवास्तव, प्रवक्ता बीजेपी



बता दें कि ऑनलाइन परीक्षा आयोजित कर महाविद्यालय में उत्तर पुस्तिका वितरण के लिए परीक्षार्थियों को बुलाए जाने को अव्यवहारिक बताते हुए भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इस संबंध में महामहिम राज्यपाल को पत्र लिखकर ऑनलाइन परीक्षा के उद्देश्य को बरकरार रखने की मांग की थी.

पढ़ें :रायपुर: शिक्षक भर्ती की मांग कर रहे युवाओं पर केस दर्ज, बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप

आदेश को किया गया रद्द

पंड़ित रविशंकर विश्वविद्यालय ने एक आदेश जारी कर अपने उस आदेश को रद्द कर दिया, जिसमें उत्तर पुस्तिका का वितरण किया जाना था. भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने महामहिम राज्यपाल और उच्च शिक्षा आयुक्त को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राएं और अभिभावकों को इस निर्णय से बड़ी राहत मिलेगी. कोरोना संकट के कारण ऑनलाइन परीक्षा का जो उद्देश्य था वह भी पूरा होगा.

Last Updated : Sep 18, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details