छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'चित्रकोट उपचुनाव में नहीं है ओवर कॉन्फिडेंट पर तैयारी है पूरी'

कांग्रेस के पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के ओवर कॉन्फिडेंट पर सफाई दी है.

By

Published : Oct 11, 2019, 10:06 AM IST

Updated : Oct 11, 2019, 10:48 AM IST

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम

रायपुर : बस्तर के चित्रकोट सीट पर 21 अक्टूबर को विधानसभा उपचुनाव होने हैं. इस पर कांग्रेस के पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि, 'चित्रकोट विधानसभा चुनाव को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट नहीं है, बल्कि तैयारी पूरी है और जनता का जनादेश जो भी होगा वह हमें मंजूर होगा'.

मोहन मरकाम ने प्रेस कॉन्फ्रेस

प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि, 'हमने जैसी तैयारी दंतेवाड़ा के लिए की थी, वैसी ही तैयारी हमारी चित्रकोट के लिए भी है. हमने दंतेवाड़ा में माइक्रो लेवल पर जाकर काम किया था और इसी पैटर्न में हम यहां भी करेंगे. चित्रकोट पूरा ग्रामीण क्षेत्र है और हमारी तैयारी पूरी है.

मरकाम ने स्टार प्रचारकों के लिस्ट पर कहा कि, 'यह मैदानी इलाका है, तो हम चाहेंगे कि हमारी अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी यहां आए. इसके लिए हमने प्रस्ताव भी रखा है. अगर समय मिलेगा, तो जरूर कार्यक्रम होगा'.

बता दें कि बस्तर में कुल 12 विधानसभा सीटें हैं. इनमें से 11 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है. यह एक सीट भाजपा की है जिस पर भाजपा पूरी कोशिश करेगी कि यह एक सीट उसके पाले में आए. वहीं कांग्रेस भी बस्तर को भाजपामुक्त बनाने का प्रयास करेगी.

Last Updated : Oct 11, 2019, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details