छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आमंत्रण देने उद्योग मंत्री कवासी लखमा हरियाणा रवाना

छत्तीसगढ़ में तीन दिवसीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इसमें देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया जा रहा है. इसके लिए कवासी लखमा हरियाणा के मुख्यमंत्री को आमंत्रण देने रवाना हो गए हैं.

By

Published : Nov 20, 2019, 8:26 PM IST

Updated : Nov 21, 2019, 12:11 AM IST

मंत्री कवासी लखमा

रायपुर: छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 2019 का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री को भी आमंत्रित किया गया है. इसी कड़ी में बुधवार को मंत्री कवासी लखमा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को आमंत्रण देने हरियाणा के लिए रवाना हुए हैं. बताया जा रहा है कि लखमा गुरुवार को मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे.

राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव

छत्तीसगढ़ में पहली बार राष्ट्रीय स्तर पर आदिवासी नृत्य महोत्सव 2019 (नेशनल ट्राइबल डान्स फेस्ट) का आयोजन किया जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशन पर इस भव्य महोत्सव में शामिल होने के लिए अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री को न्यौता देने छत्तीसगढ़ के मंत्री खुद जा रहे हैं.

मंत्रियों की सूची

महोत्सव का आयोजन 27, 28 और 29 दिसंबर को किया जाएगा. तीन दिवसीय चलने वाले इस नृत्य महोत्सव में प्रदेश के सभी जिलों से आदिवासी नृत्य प्रतियोगिता के विजेता दल सहित अन्य राज्यों के आदिवासी नृत्य दल इसमें भाग लेंगे.

Last Updated : Nov 21, 2019, 12:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details