छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महंगाई के खिलाफ मोर्चा: छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस करेगी 5 मिनट के लिए चक्काजाम

By

Published : Jun 17, 2021, 9:37 PM IST

Updated : Jun 18, 2021, 9:13 AM IST

महंगाई के विरोध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने प्रदेश की जनता से आह्वान किया है कि सभी 18 जून को दोपहर 12 बजे 5 मिनट के लिए जहां हैं, वहीं थम जाएं और चक्काजाम (protest of congress in chhattisgarh) कर महंगाई का विरोध करें.

strike of Congress In Chhattisgarh
पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

रायपुर: 18 जून यानी आज छत्तीसगढ़ 5 मिनट के लिए थम जाएगा. राज्य में 5 मिनट तक चक्काजाम रहेगा. महंगाई के विरोध में कांग्रेस यह चक्काजाम कर रही है. कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में पेट्रोलियम उत्पादों समेत खाद्य सामाग्री और अन्य आवश्यक वस्तुओं के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि हुई है.

महंगाई के विरोध में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश की जनता से आह्वान किया है कि सभी 18 जून को दोपहर 12 बजे 5 मिनट के लिए जहां है वहीं थम जाए और चक्काजाम कर मंहगाई का विरोध करें. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि वे सभी अपने क्षेत्रों में इस सांकेतिक चक्काजाम को सफल बनाने में जुट जाए.

महंगाई के मुद्दे पर जशुपर कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. बीते 11 जून को भी पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया था. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के सामने सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया था.

बैल से बाइक खींचवाकर जताया विरोध

पेट्रोल और डीजल की कीमत में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. गरियाबंद के गोहरापदर में भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था. जिसमें कार्यकर्ताओं ने बैल से बाइक खींचवाकर सांकेतिक प्रदर्शन किया था.

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का गरियाबंद में विरोध प्रदर्शन, बैल से बाइक को खिंचवाया

साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन

राजनांदगांव में विधायक भुनेश्वर बघेल सहित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंहगाई के खिलाफ साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान डोंगरगढ़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

Last Updated : Jun 18, 2021, 9:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details