छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अपराध के साये में राजधानी : वंडरलैंड के पीछे नाले से अज्ञात शव बरामद, हत्या की आशंका

रायपुर में आपराधिक वारदात लगातार आयेदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. बढ़ते अपराध के मद्देनजर लोगों में दहशत का माहौल है.

By

Published : Aug 27, 2021, 6:14 PM IST

Office of the Superintendent of Police
पुलिस अधीक्षक का कार्यालय

रायपुर :राजधानी रायपुर में लगातार अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 1 हफ्ते से राजधानी क्राइम सिटी बन चुकी है. आयेदिन चाकूबाजी और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला शुक्रवार को राजधानी रायपुर के डीडीनगर थाना क्षेत्र इलाके के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी रायपुरा का है. यहां नाले में एक अज्ञात का शव मिलने से लोगों में दहशत फैल गई है. शव पुराना होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है. वहीं मृतक के पैर में चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है.


डीडीनगर इलाके का है मामला

पूरा मामला डीडी नगर थाना इलाके का है. यहां पुलिस को इंद्रप्रस्थ कॉलोनी रायपुर स्थित वंडरलैंड के पीछे नाले से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव की हालत बहुत खराब है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव कुछ दिन पुराना है. शव को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन मृतक के एक हाथ में गोदना से जोहन लिखा हुआ है. एक तरफ के हाथ में पटेल लिखा हुआ है. जबकि मृतक की उम्र करीब 30 से 40 वर्ष के बीच लग रही है.


शव का शिनाख्त कर पाना मुश्किल

डीडीनगर थाना प्रभारी योगिता खापडे ने बताया कि पुलिस को सर्चिंग के दौरान नाले में अज्ञात का शव होने की सूचना मिली. शव की हालत काफी खराब थी, जिससे आशंका है कि शव कुछ दिन पहले का है. उसकी शिनाख्त कर पाना मुश्किल है. जिले के सभी थाना प्रभारियों को गुमशुदगी रिकॉर्ड खंगालने के लिए शव की जानकारी भेजी गई है. अब तक अज्ञात की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details