छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: कांग्रेस ने फूंका पेट्रोलियम मंत्री का पुतला, LPG की बढ़ी कीमत का विरोध

देशभर में रसोई गैस के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम मंत्री का पुतला दहन किया.

By

Published : Feb 15, 2020, 6:33 PM IST

Congress workers burn effigy of petroleum minister in raipur
कांग्रेसियों ने फूंका पेट्रोलियम मंत्री का पुतला

रायपुर: राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने LPG की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी को लेकर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंका. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेसियों ने फूंका पेट्रोलियम मंत्री का पुतला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का का कहना है कि 'यूपीए की सरकार में जब गैस सिलेंडर के दाम में 10 रुपए की बढ़ोत्तरी हुई थी. तब स्मृति ईरानी ने सड़क पर उतर कर महंगाई डायन खाए जात है, जैसे नारे लगाए थे, लेकिन आज स्मृति ईरानी चुप क्यों हैं'.

'अच्छे दिन नहीं बुरे दिन दे दिए'

वहीं कांग्रेस नेता कन्हैया लाल अग्रवाल ने कहा कि 'दिल्ली के चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है. इसी बौखलाहट में सरकार ने घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में लगभग 150 रुपए की बढ़ोतरी कर दी है, जिससे गृहिणियों की परेशानी बढ़ गई है. मोदी सरकार ने अच्छे दिन लाने के जो वादे किए थे. उस पर खरे नहीं उतरे हैं. अच्छे दिन के बजाय लोगों को बुरे दिन का सामना करना पड़ रहा है'.

कांग्रेसियों ने फूंका पेट्रोलियम मंत्री का पुतला

दिल्ली की जनता ने दिखाया बीजेपी को ठेंगा
कन्हैया लाल ने कहा कि 'दिल्ली के चुनाव में जनता ने उन्हें ठेंगा दिखा दिया है. सरकार बनते ही मोदी सरकार ने अच्छे दिन लाने और महंगाई कम करने के वायदे भी जनता से किया थे, लेकिन मोदी सरकार अच्छे दिन लाने और महंगाई कम करने में विफल रही, जिसका जवाब दिल्ली की जनता ने दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details