छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में कहां है छुपा, भाजपा नेताओं से पूछे पुलिस: कांग्रेस

By

Published : Apr 26, 2023, 11:24 PM IST

गुड्डू मुस्लिम के छ्त्तीसगढ़ में होने की आशंका के बाद अब प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है. कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस को ज्ञापन सौंपकर गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने के संबंध में भाजपा नेताओं से पूछताछ करने की मांग की है.

Congress submitted memorandum
गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की आशंका

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस को ज्ञापन सौंपकर गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने के संबंध में भाजपा नेताओं से पूछताछ करने की मांग की है. कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम एएसपी देवचरण पटेल को सौंपे गए ज्ञापन में कहा कि पिछले दो तीन दिनों से भारतीय जनता पार्टी के नेता बयान दे रहे है कि उत्तर प्रदेश का भगोड़ा अपराधी गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में है. भाजपा नेताओं का यह आरोप बेहद ही गंभीर है. यदि पड़ोसी का राज्य का कोई अपराधी छत्तीसगढ़ में है तो उसकी तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए.

कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर आरोप:कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस से मांग की है कि इस संबंध में बयान देने वाले भाजपा नेताओं और भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव से भी पूछताछ की जानी चाहिए. उनसे पूछना चाहिए कि उनके पास गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की सूचना कहां से मिली और उसको उन्होंने छत्तीसगढ़ में कहां पर देखा है. उनके बयान का आधार क्या है. कांग्रेस का कहना है कि "यदि भाजपा प्रवक्ता इस संबंध में सही जानकारी नहीं देते हैं तो अपराधी के बारे में जानकारी होने के बावजूद उसको छुपने के आरोप में उन पर कार्रवाई की जाए."

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला, 10 DRG जवान शहीद


राज्य पुलिस अलर्ट:पिछले दिनों गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की आशंका के बाद राज्य की पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. खुद सीएम भूपेश बघेल ने भी बयान दिया था कि "गुड्डू मुस्लिम के मुद्दे पर यूपी पुलिस की पूरी सहायता की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details