छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों से टेलीफोन पर सीएम ने की बात, कहा- 'स्वास्थ्य का रखें ख्याल'

राजधानी में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर 21 दिनों के लिए हुए लॉकडाउन को फॉलो कराने के लिए पुलिसकर्मी रात दिन मेहनत कर रहे हैं, जिसे देखते हुए भूपेश बघेल ने गुरुवार को पुलिसकर्मियों से बात की और उनका हाल चाल जाना.

By

Published : Apr 10, 2020, 12:40 AM IST

bhupesh baghel
भूपेश बघेल

रायपुर: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया गया है. इस दौरान दिन-रात ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास से टेलीफोन पर बातचीत की.

सीएम ने पुलिसकर्मियों से टेलीफोन पर की बात

मुख्यमंत्री ने टेलीफोन से उनका हालचाल जाना और इस दौरान हो रही कठिनाइयों और मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों से कहा कि आपके कंधे पर कोरोना को हराने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है. आपका कार्य बहुत महत्वपूर्ण है. अगर आपने अपनी जिम्मेदारी का अच्छे से निर्वहन किया, तो हम जरूर कोरोना को हरा पाएंगे. आप सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

साथ ही भूपेश बघेल ने कहा कि याद रखिए इससे महत्वपूर्ण कोई चुनौती नहीं है, आप मानवता की सेवा में पहली पंक्ति में खड़े हैं, आपका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. अपने कर्तव्य के निर्वहन के दौरान आप लोग सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोविड-19 से बचाव के सभी उपायों का कड़ाई से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details