छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांग्रेस की भारत बचाओ रैली, दिल्ली में गरजेंगे छत्तीसगढ़ के 'शेर'

कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली का आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली रवाना हो रहे हैं. मुख्यमंत्री आज दोपहर एक बजे रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

By

Published : Dec 13, 2019, 8:37 AM IST

CHIEF MINISTER BHUPESH BAGHEL
CHIEF MINISTER BHUPESH BAGHEL

रायपुर: नागरिक संशोधन कानून, महंगाई, बेरोजगारी, मंदी और किसानों की समस्या को लेकर कांग्रेस 14 दिसंबर को एक बड़ी रैली करने जा रही है. इस रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ देश के सभी कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और लाखों कार्यकर्ता शामिल हे रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग से इस रैली में शामिल होने 7 हजार कार्यकर्ता गुरुवार को ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली का आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली रवाना हो रहे हैं. मुख्यमंत्री आज दोपहर एक बजे रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. आज दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करने और कुछ तय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वे दिल्ली में ही रात्रि विश्राम करेंगे. इसके बाद कल यानी 14 दिसंबर को मुख्यमंत्री रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली में शामिल होंगे.

कांग्रेस की इस रैली में नागरिकता संशोधन कानून का मुद्दा उठायेगी. कांग्रेस ने संसद के दोनों सदनों में इस बिल का पुरजोर विरोध किया है. सोनिया गांधी ने इस कानून के संसद से पास होने पर उसे इतिहास का काला दिन बताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details