छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

9 फरवरी से राजिम में माघ पुन्नी मेला, मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया ये वीडियो

मेले से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजिम मेले को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा है कि 'राजिम माघ पुन्नी मेला है नई सरकार की नई सोच का आईना, 'जिसके कण-कण, क्षण-क्षण में दिखती है छत्तीसगढ़ महतारी की झलक'.

By

Published : Feb 8, 2020, 5:04 PM IST

फाइल
फाइल

रायपुर: 9 फरवरी से राजिम में माघ पुन्नी मेले का आयोजन होना है. हाल ही में मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी राजिम का दौरा किया था. धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री ताम्रध्वज साहू ने मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए समुचित प्रबंध करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए थे. सरकार इसे यादगार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है.

मेले से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजिम मेले को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा है कि 'राजिम माघ पुन्नी मेला है नई सरकार की नई सोच का आईना, 'जिसके कण-कण, क्षण-क्षण में दिखती है छत्तीसगढ़ महतारी की झलक,

ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री ने राजिम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजिम की भव्य सजावट दिखाई दे रही है. वीडियो से साफ है कि, भूपेश बघेल ट्वीट के जरिए नई सरकार के कार्यों को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं.

क्या खास है मेले में
मेले का समापन 21 फरवरी को महाशिवरात्रि के दिन होगा. मेले में पारंपरिक खेलों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. मेले में हर दिन अलग-अलग लोक कलाकारों के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details