छत्तीसगढ़

chhattisgarh

BREAKING NEWS: कोरिया के जनकपुर में तेंदुए ने महिला पर किया हमला, मौत

By

Published : Dec 11, 2022, 10:26 AM IST

Updated : Dec 11, 2022, 11:25 PM IST

chhattisgarh breaking news
दुर्ग में भीषण आग

23:24 December 11

कोरिया के जनकपुर में तेंदुए ने महिला पर किया हमला, मौत

कोरिया के जनकपुर में तेंदुए ने महिला पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. महिला की मौत के बाद शव के नजदीक तेंदुआ बैठा हुआ है. घटना की सूचना पर वन अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए हैं. तेंदुए के एमपी के संजय गांधी टाइगर रिजर्व से आने की संभावना जताई जा रही है.

18:43 December 11

कांकेर में बीती रात से चार लोग कार सहित लापता

कांकेर में बीती रात से चार लोग कार सहित लापता हैं. सभी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे और कार में सवार थे. शनिवार रात साढ़े दस बजे की घटना बताई जा रही है. ये सभी जगदलपुर मार्ग की तरफ गए थे. लापता लोगों में तीन ओडिशआ और एक कोंडागांव के निवासी हैं. अबतक इन लोगों का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की तरफ से भी इस घटना में कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है.

14:10 December 11

बिलासपुर: पत्थर से सिर कुचलकर युवती की हत्या

बिलासपुर ब्रेकिंग: युवती का पत्थर से सिर कुचलकर हत्या हुई. मृतका शनिवार शाम को जन्मदिन मनाने घर से निकली थी. लेकिन वापस नहीं लौटी. शक के आधार पर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. सिरगिट्टी थानान्तर्गत सिलपहरी का मामला है.

10:00 December 11

breaking news

दुर्ग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ कॉलेज संचालक के दफ्तर में लगी भीषण आग. एक के बाद एक 3 सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ. जिससे काफी नुकसान हुआ है. कॉलेज के संचालक डीसी लुनिया के पद्मनाभपुर दफ्तर में भीषण आग लगी है. दफ्तर और घर आसपास है. फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद है. आग बुझाने का काम जारी है. पद्मनाभपुर चौकी क्षेत्र की घटना है. fire in Durg

Last Updated : Dec 11, 2022, 11:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details