छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जताई संभावना

छत्तीसगढ़ के मौसम का मिजाज एक बार भी बदले वाला है,4 अप्रैल को प्रदेश के एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने के साथ ही एक-दो स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना मौसम विभाग की ओर से जताई गई है.

By

Published : Apr 3, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 8:17 PM IST

Changes can be seen once again in the Chhattisgarh season.
बदला मौसम का मिज़ाज

रायपुर: एक बार फिर प्रदेश के मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है, मौसम विभाग ने संभावना जताई है की प्रदेश में आज और कल एक दो स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है.

एचपी चंद्रा, मौसम विज्ञानी

मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि प्रदेश के एक दो स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश और बिजली गिरने की संभावना है. पश्चिम बंगाल से उत्तर आंध्र प्रदेश तक उड़ीसा होते हुए 1.5 किलोमीटर पर स्थित एक चक्रीय चक्रवाती घेरा दक्षिण मध्य महाराष्ट्र और उसके आसपास 1.5 किलोमीटर पर स्थित है, जिसकी वजह से मौसम में बदलाव हो सकता है.

मौसम विभाग के मुताबिक इस सिस्टम के प्रभाव से शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के एक दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है, 4 अप्रैल को प्रदेश के एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने के साथ ही एक-दो स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना मौसम विभाग की ओर से की गई है, 4 अप्रैल के बाद अधिकतम तापमान में गिरावट आने की संभावना बन रही है.

Last Updated : Apr 3, 2020, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details