छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मंत्री गुरु रुद्र की उदारता को नकार गए बृजमोहन, बंगला न खाली करने पर दिया ये जवाब

By

Published : Aug 13, 2019, 9:56 PM IST

मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने अब तक बंगला नहीं मिलने पर ETV भारत से कहा कि, 'पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से बंगले को लेकर कई बार चर्चा की गई, हर बार उन्होंने यही तर्क दिया कि, उनकी धर्मपत्नी को दिखाई नहीं देता. वहीं बंगले को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से जब सवाल किया गया तो वे इस सवाल को टालते हुए नजर आए.

डिजाइन इमेज

रायपुर: राजनीति की दुनिया अभी मानवता के लिए जगह बची है. मंत्री गुरु रुद्र कुमार के अनुसार उन्होंने इसी का परिचय देते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को बंगला दान स्वरूप दे रखा है. बृजमोहन जिस बंगले में रहा करते थे वह बंगला लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्र कुमार को आवंटित हुआ है, लेकिन बृहमोहन ने ये बंगला अब तक खाली नहीं किया है.

बृजमोहन ने बंगला न खाली करने पर दिया जवाब

मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने अब तक बंगला नहीं मिलने पर ETV भारत से कहा कि, 'पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से बंगले को लेकर कई बार चर्चा की गई, हर बार उन्होंने यही तर्क दिया कि, उनकी धर्मपत्नी को दिखाई नहीं देता. वे लंबे समय से इस बंगले में रह रही हैं, अगर बंगला चेंज करेंगे तो उन्हें परेशानी होगी'. वहीं बंगले को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से जब सवाल किया गया तो वे इस सवाल को टालते हुए नजर आए.

स्टेशन रोड बंगले के लिए रखा प्रस्ताव
रुद्र ने कहा कि मैंने स्टेशन रोड बंगले के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने प्रस्ताव रखा है, जैसे ही वह अलॉट करेंगे हम उस बंगले में जल्द ही शिफ्ट हो जाएंगे.

इधर बृजमोहन अग्रवाल इससे उलट बयान दे रहे हैं. बृजमोहन ने गुरु रुद्र कुमार के उदारता का जिक्र भी नहीं किया. बल्कि ये कहा कि ये फैसला सरकार का है, वे (रुद्र) कहा रहेंगे इसका फैसला सरकार करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details