छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लोतसभा चुनाव 2019: भाजपा विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

जिले के अभनपुर में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी, रायपुर विधानसभा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल और क्षेत्र के भाजपा के बूथ मंडल अध्यक्ष समेत सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Mar 26, 2019, 9:56 AM IST

रायपुर लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी

रायपुर: जिले के अभनपुर में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी, रायपुर विधानसभा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल और क्षेत्र के भाजपा के बूथ मंडल अध्यक्ष समेत सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी सुनील ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट होने की जरूरत है.

सुनील सोनी ने कहा कि केंद्र सरकार ने कई सार्थक पहल किए हैं. इसके साथ ही केंद्र सरकार ने देश के विकास को लेकर किए गए वादों को भी निभाया है. सुनील ने जनता तक पहुंचने के लिए तत्पर रहने की बात कही. साथ ही इस लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की सरकार बनाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details