छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर नक्सली हमले पर बोले धरमलाल कौशिक, भूपेश सरकार ने नक्सलियों के सामने घुटने टेके

By

Published : Feb 12, 2022, 9:18 PM IST

बीजापुर जिले के बारागुड़ा थाना क्षेत्र में हुए नक्सली और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार को टारगेट किया है. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार ने नक्सलियों के सामने घुटने टेक दिये.

Dharamlal Kaushik
धरमलाल कौशिक

रायपुर:बीजापुर जिले के बारागुड़ा थाना क्षेत्र में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर निशाना साधा है. कौशिक ने कहा कि अभी बीजापुर में जो घटना हुई है, यह दुर्भाग्यजनक है. नक्सलियों द्वारा कायराना हरकत की गई है और हमारे जवान शहीद हुए हैं. 10 जवानों का पता नहीं चल पा रहा है. राज्य सरकार बड़े-बड़े दावे करती है. नक्सली समस्या का समाधान हो रहा है, लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं जा रहा है जब प्रदेश में नक्सल घटना न हो.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा 13 को, रायगढ़ में बनाए गए 22 केंद्र

नक्सली हमले को लेकर सरकार पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले सरपंच की पत्नी की हत्या हो गई. पुल बनाने वाले दो ठेकेदारों को अगवा कर लिया. लगातार नक्सलियों का दबाव बना हुआ है, लेकिन इन सारी घटनाओं को देखते हुए लग रहा है कि सरकार ने नक्सलियों के सामने घुटने टेक दिया है. लगातार इस प्रदेश में नक्सली घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं. सरकार की नियत में खोट है, जिसकी वजह से नक्सलियों की गतिविधियां बढ़ गई हैं.

बीजापुर नक्सली हमले पर बोले धरमलाल कौशिक


सरकार के दावे खोखले : कौशिक
बीजेपी नेता धरमलाल कौशिक ने कहा कि सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं. बात करने के लिए और बताने के लिए सब कुछ ठीक है, लेकिन जमीनी स्तर स्थिति ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि आने वाले समय में अगर ठीक से कार्रवाई नहीं हुई तो नक्सली केवल अंतिम छोर में नहीं बल्कि शहर के करीब आकर घटना को अंजाम देंगे और यह सरकार को चुनौती दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details