छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Exclusive: गठबंधन से नाराज कार्यकर्ताओं ने मुझसे पूछ कर छोड़ी है पार्टी: जोगी

जोगी ने कहा है कि अधिकतर कार्यकर्ता चुनाव में काम करना चाहते थे और हमारी पार्टी लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ रही है. ऐसे में अधिकतर कार्यकर्ताओं ने मुझसे पूछकर पार्टी छोड़ी है.

By

Published : Apr 20, 2019, 4:20 PM IST

Updated : Apr 20, 2019, 4:47 PM IST

अजीत जोगी का बड़ा बयान

रायपुर: जनता कांग्रेस जोगी के लगातार खाली हो रहे कुनबे को लेकर पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने बड़ा बयान दिया है. जोगी ने कहा है कि अधिकतर कार्यकर्ता चुनाव में काम करना चाहते थे और हमारी पार्टी लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ रही है. ऐसे में अधिकतर कार्यकर्ताओं ने मुझसे पूछकर पार्टी छोड़ी है.

अजीत जोगी का बड़ा बयान

जोगी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ने का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव में काम करना है. जोगी के इस बयान से साफ है कि बसपा से गठबंधन किए जाने से कार्यकर्ता नाराज थे. इस वजह से जोगी कांग्रेस से कार्यकर्ताओं का मोह खत्म होने लगा है.

मौके पर फिर जोगी के साथ खड़े होंगे
हालांकि जोगी ने कार्यकर्ताओं को इजाजत लेकर पार्टी छोड़ने की बात कहते हुए यह दावा भी किया है कि पार्टी छोड़ने जाने वाले कार्यकर्ता मौके पर फिर जोगी के साथ खड़े होंगे.

पार्टी छोड़ने को सत्ता मोह भी बताया
जोगी ने कुछ पदाधिकारियों के पार्टी छोड़ने को सत्ता मोह भी बताया है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा है कि सत्ता के बिना उनकी रोजी रोटी नहीं चल सकती. वे जमीन, बस, ट्रक जैसे व्यापार करते हैं. इसमें वे कर चोरी करने के उद्देश्य से कांग्रेस ज्वॉइन किए हैं.

हमारा फोकस केवल क्षेत्रीय चुनाव पर
जोगी ने इसके अलावा लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर कहा है कि हम क्षेत्रीय पार्टी हैं. इस वजह से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. हमारा फोकस केवल क्षेत्रीय चुनाव पर होगा.

Last Updated : Apr 20, 2019, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details