छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दांव हार जुआरियों को सौंपी पत्नी, 1 माह बाद घर लौटी तो तेजाब से किया 'पवित्र'

भागलपुर में तेजाब से झुलसी महिला ने जो कुछ बताया, उसने सभी को चौंका दिया है. महिला का आरोप है कि उसका जुआरी पति उसे जुए में हार बैठा. जुआरियों ने उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुराचार की सारी हदें पार कर दी. महिला जुआरियों की कैद से मुक्त होकर घर लौटी तो उसके पति ने उसे तेजाब से नहला दिया और कमरे में बंद कर दिया.

after-losing-in-gambling-husband-handed-over-her-wife-to-gamblers-and-attacked-with-acid
1 माह बाद घर लौटी तो तेजाब से किया 'पवित्र'

By

Published : Dec 14, 2020, 6:38 AM IST

Updated : Dec 14, 2020, 9:43 AM IST

भागलपुर :जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां तेजाब से झुलसी एक महिला ने अपने पति और उसके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप हैं कि उसका पति उसे जुए में हार गया. इसके बाद पति ने उसे जुआरियों को सौंप दिया. महिला का आरोप है कि जुआरियों ने उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुराचार की सारी हदें पार कर दी.

मामला मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है. मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना को जो कोई सुन रहा है, उसके होश फाख्ता हो जा रहे हैं. तेजाब से झुलसी महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पति उसे जुए में हार गया था. उसके बाद जुआरी उसे ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं, जब महिला जुआरियों की कैद से मुक्त होकर घर लौटी तो उसके पति ने उसे तेजाब से नहला दिया और कमरे में बंद कर दिया.

कई दिनों तक बंधक बनी रही पीड़िता
पति की इस हरकत के बाद ससुराल वालों ने पीड़िता का इलाज कराया और उस पर लगातार नजर बनाए रखी. ससुराल वालों को डर था कि कहीं पीड़िता इस ह्रदय विदारक घटना की पोल ना खोल दे. इसी बीच महिला किसी तरह वहां से भागकर लोदीपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने मायके पहुंची. बेटी की दशा देख मायके वालों ने पूरी दस्तां जानी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

थाने में लिखवाई गई रपट
बेटी पर हुई बर्बरता की दास्तां सुनते ही परिजन और गांव वाले आक्रोशित हो गए. उन्होंने थाने पहुंची पति और ससुराल वालों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवायी है. वहीं, पीड़ित महिला न्याय की गुहार लगा रही है. इस पूरे प्रकरण में एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि मामले की जांच करते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होंगे, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Dec 14, 2020, 9:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details