छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अमानक साइलेंसर लगाकर घूमने वाले 108 बाइकर्स पर कार्रवाई

रायपुर में अमानक साइलेंसर वाले 108 बाइकर्स पर कार्रवाई की गई. पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए ऐसे बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 27, 2021, 7:08 PM IST

Action on 108 bike drivers with non-standard silencer in bike in raipur
बाइक चालकों पर कार्रवाई

रायपुर : शुक्रवार की रात राजधानी रायपुर के प्रमुख रास्तों और चौराहों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया. इस दौरान यातायात पुलिस ने अमानक साइलेंसर लगाकर चलने वाली गाड़ियों पर कार्रवाई की. एसएसपी अजय यादव के निर्देश पर पुलिस ने विशेष अभियान चलाते हुए 108 बाइक चालकों पर कार्रवाई की.

पुलिस की टीम

मास्क चेकिंग के दौरान महिला कर्मचारियों से हाथापाई

राजधानी रायपुर में कुछ शरारती तत्व इन बाइक में अमानक साइलेंसर लगाकर पटाखे की अवाज निकलाते हुए निकलते दिखते हैं. लगातार पुलिस को इसके संबंध में शिकायतें मिल रही थी. इस तरह के गाड़ियों की वजह से दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है. यातायात पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने शहर के मुख्य मार्गों पर चेकिंग शुरू की. इस तरह के कुल 108 बुलेट चालकों पर पुलिस ने कार्रवाई की है. बाइक में तीन सवारी बैठने वाले 157 चालकों पर भी कार्रवाई की गई.

अमानक साइलेंसर वाले बाइक
बाइक चालकों पर कार्रवाई

यह विशेष चेकिंग अभियान 25 मार्च से शुरू किया गया है, जिसके तहत राजधानी के अलग-अलग चौक चौराहों पर बैरिकेडिंग लगाकर कार्रवाई की जा रही है. ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. पुलिस ने ऐसे वाहनों चालकों से कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details