छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अभनपुर विधायक धनेद्र साहू का बयान: बीजेपी के पास मुद्दा नहीं, इसलिए लगा रही उल-जलूल आरोप

अभनपुर के केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत पर अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू ने बयान दिया है. साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी तंज कसा है.

By

Published : Nov 19, 2020, 8:27 PM IST

Abhanpur MLA Dhanendra Sahu targeted BJP
अभनपुर विधायक धनेद्र साहू

रायपुर: अभनपुर के केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत पर अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कल शाम वे खुद गांव में जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात कर चुके हैं. वे वहां करीब 1 घंटे तक बैठे रहे. उनके परिजनों से बात की. उनके पड़ोसियों से मुलाकात की, कहीं भी आर्थिक तंगी वाली बात सामने नहीं आई है.

अभनपुर विधायक धनेद्र साहू का बयान

विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है. इसलिए वे कुछ भी आरोप लगा रहा हैं. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद सारी चीजें स्पष्ट हो जाएगी की मौत किन कारणों से हुई है.

मेहनतकश आदमी था कमलेश: विधायक

धनेंद्र साहू ने कहा कि मृतक कमलेश साहू मेहनतकश आदमी था. वह काम कर रहा था और उसे तनखा भी मिल रही थी. साथ ही उनके परिवार को राशन भी मिल रहा था. विधायक ने बताया कि वे जब मृतक के घर गए थे तो घर पर 70 से 80 किलो चावल भी रखा हुआ था. विधायक ने बताया कि मृतक के सगे भाई उनके घर के सामने ही रहते हैं. उनसे भी बातचीत की गई. उन्होंने भी बताया किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं थी. किसी भी तरह से आर्थिक तंगी की बात या तकलीफ की बातें उनके द्वारा नहीं कही गई है.

पढ़ें:'5 लोगों की मौत के मामले की न्यायिक जांच हो, स्मार्ट कार्ड होता तो कमलेश इलाज करा लेता'

गृहमंत्री ने दिए थे जांच के आदेश

अभनपुर के केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिला था. एक साथ पांच लोगों की मौत ने इलाके को दहलाकर रखा दिया था. पांच व्यक्तियों के शव मिलने के बाद छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच के आदेश दिए थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कमलेश साहू मां और पत्नी की बीमारी से परेशान रहता था. पुलिस ने बताया कि कमलेश साहू ने सबकी हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details