छत्तीसगढ़

chhattisgarh

'पुलिसवाले घर में घुसे और बक्से में रखे एक लाख रुपये लेकर चले गए'

By

Published : Jun 3, 2020, 6:43 PM IST

रायगढ़ के लिबरा गांव में रहने वाले एक ग्रामीण ने पुलिस पर दो लोगों के साथ मिलकर घर में घुसकर रुपये निकालने का आरोप लगाया है. साथ ही इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की है.

Villager accuse two people and policemen
पुलिस पर लूट का आरोप

रायगढ़: जिले के तमनार थाना क्षेत्र में बुधवार को ग्रामीण ने पुलिस पर घर में घुसने के बाद तलाशी के नाम पर एक लाख रुपये निकलाकर अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है.

ग्रामीण ने पुलिस पर लूट का आरोप

जानकारी के मुताबिक लिबरा गांव के रहने वाले धोबाई राम राठिया ने तमनार के दो लोगों सहित पुलिस पर घर में घुसकर रुपये निकालने का आरोप लगाया है. ग्रामीण का कहना है कि 7 मई को तमनार के पीतांबर दास और रामभूषण पड़ी तमनार के थाना स्टाफ के साथ बिना सर्च वारंट के उसके घर में घुस गए और गांजा बेचने का आरोप लगाते हुए घर की तलाशी करने लगे. वहीं गांजा नहीं मिलने पर लकड़ी के बक्से में रखे 1 लाख 14 हजार रूपए में से 1 लाख रुपये ताला तोड़कर ले गए.

पढ़ें:जगदलपुर: महिला सैनिकों ने अपनी अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

लूट का आरोप लगाते हुए ग्रामीण ने दो लोगों सहित पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. वहीं ग्रामीण ने इसकी लिखित शिकायत थाना प्रभारी से की है. साथ ही पैसा वापस दिलाने और आरोपियों पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में तमनार पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है.

ग्रामीण ने लगाया पुलिस पर आरोप

लॉकडाउन में छूट मिलने से बढ़ा अपराधों का ग्राफ

बता दें कि लॉकडाउन होने की वजह से प्रदेश में अपराधों का ग्राफ कम हो गया था, लेकिन लॉकडाउन में छूट मिलने से क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. वहीं लॉकडाउन में छूट मिलने से हादसों का ग्राफ भी बढ़ा है. आए दिन कही न कही से हादसे की खबरें भी सामने आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details