छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: कलेक्टर कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, अफसरों ने साधी चुप्पी

रायगढ़ से लोग अपने घर जाने के लिए कलेक्टर कार्यालय में पास लेने के लिए घंटों तक बिना सोशल डिस्टेंस मेंटेन किए खडे़ रहे. इसके बाद भी वहां मौजूद अधिकारी मौन हैं.

By

Published : May 5, 2020, 4:24 PM IST

Updated : May 5, 2020, 5:27 PM IST

people standing without social distance in outside of collector office raigarh
लंबी लाइन में लगकर आवेदन जमा करते लोग

रायगढ़:जिला कलेक्टर कार्यालय में ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां देखने को मिल रही हैं. इसे लेकर अधिकारी भी मौन हैं. जिले में दूसरे राज्य के लोग अपने घर जाने के लिए पास की उम्मीद लगाए कलेक्टर कार्यालय पहुंच रहे हैं. वहीं घंटों तक लंबी लाइन में लगाकर आवेदन जमा करने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि अधिकारी इससे अवगत नहीं हैं, पूरा माजरा अपर कलेक्टर आरए कुरुवंशी के चेम्बर के सामने का ही है.

लंबी लाइन में लगकर आवेदन जमा करते लोग
कलेक्टर कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

यहां पहुंचे लोगों से ETV भारत ने बात कि, तब उनका कहना है कि कुछ लोग चार-पांच दिनों से चक्कर काट रहे हैं. लेकिन कोई उन्हें पूरी जानकारी नहीं दे रहा है, न ही अधिकारी ढंग से बात कर रहे हैं. रायगढ़ से ओडिशा जाने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि 'वह ऑनलाइन प्रोसेस कर चुके हैं और पास उन्हें मिल भी गया है, लेकिन जिला नोडल अधिकारी ने उन्हें यह कहते हुए रोक दिया कि आप छत्तीसगढ़ से गाड़ी ओडिशा ले जा सकते हैं लेकिन उड़ीसा से आने के लिए आपको पास चाहिए.

पढ़ें- लॉकडाउन बढ़ते ही हाईकोर्ट में कई केस की सुनवाई 2 हफ्तों के लिए टली

कोई प्रयास नहीं आ रहा है काम

उनका कहना है कि वहां कोई नहीं है, मैंने ऑनलाइन प्रोसेस कर लिया है. वहीं दूसरे व्यक्ति ने बताया कि उसके पिता बीमार हैं और वह पश्चिम बंगाल जाना चाहते हैं लेकिन उन्हें भी गाड़ी ले जाने और लाने की अनुमति नहीं दी जा रही है. इस तरह से सैकड़ों लोग मिले जो अपने राज्य जाना चाहते हैं. लेकिन कई दिनों के प्रयास भी काम नहीं आ रहे हैं.

Last Updated : May 5, 2020, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details