छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़ रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप में समस्याओं का अम्बार, सुस्त है प्रशासन

By

Published : Jun 2, 2019, 5:08 PM IST

बस स्टॉप और रेलवे स्टेशन में पानी की समस्या के साथ गंदगी और मूलभूत सुविधाओं के लिए भी लोगों को तरसना पड़ रहा है. वहीं अधिकारी भी इन समस्याओं पर ध्यान देना जरूरी नहीं समझते.

समस्याओं का अम्बार

रायगढ़ : गर्मी में यात्री पेयजल के लिए परेशान हैं. यह समस्या शहर के बस स्टॉप और रेलवे स्टेशन में देखने को मिली है. यह तो शहर की सिर्फ एक समस्या का है. ऐसी ही कई समस्या का सामना यात्रियों को करना पड़ रहा है.

समस्याओं का अम्बार

दरअसल, बस स्टॉप और रेलवे स्टेशन में पानी की समस्या के साथ गंदगी और मूलभूत सुविधाओं के लिए भी लोगों को तरसना पड़ रहा है. बता दें कि यात्रियों के लिए यात्री प्रतीक्षालय में साफ-सफाई नहीं की गई है, शौचालयों में भी गंदगी पसरी है. पीने के लिए बस स्टेशन में वाटर एटीएम तो लगाए हैं पर वे भी खराब हैं, जिससे लोगों को ठंडा पानी नहीं मिल रहा है.

यात्रियों का कहना है कि, लोगों की सुविधा के लिए स्टेशनों में किसी तरह के काम नहीं किए गए हैं. मूलभूत सुविधा से भी बस स्टॉप और रेलवे स्टेशन वंचित है. टिकट खरीदने के लिए भी टिकट काउंटर पर लंबी लाइन लगानी पड़ती है, जिससे बुजुर्ग भी शामिल हैं, जिनके बैठने की भी व्यवस्था नहीं है. वहीं अधिकारी भी इन समस्याओं पर ध्यान देना जरूरी नहीं समझते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details