छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चोरी की वाहन से गांजा तस्करी करने वाले चार आरोपी पकड़ाए

रायगढ़ के कोतरा रोड पुलिस ने चार गांजा तस्कर को धर दबोचा है. मुख्य आरोपी अजय उर्फ सोनू गांजा तस्करों को चोरी की वाहन मुहैया कराकर गांजा की तस्करी करवाता था.

By

Published : May 19, 2022, 2:21 PM IST

Four ganja smugglers arrested
चार गांजा तस्कर गिरफ्तार

रायगढ़:रायगढ़ जिले में वाहन चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. जिसको देखते हुए रायगढ़ पुलिस ने चोरी हुए वाहनों की तलाशी अभियान तेज कर दी है. कोतरा रोड पुलिस ने चार आरोपी को धर दबोचा है. मुख्य आरोपी अजय उर्फ सोनू गांजा तस्करों को चोरी की वाहन मुहैया कराकर गांजा की तस्करी करवाता था. पुलिस ने चार आरोपी को पकड़ा है और इनसे लगभग 2 लाख से अधिक मूल्य की 2 कार और दो बाइक जब्त किया है.

रायगढ़ पुलिस

यह भी पढ़ें:बिलासपुर में हाई सिक्योरिटी वाली कॉलोनी में चोरी से मचा हड़कंप

पुलिस के मुताबिक, 16 मई को भगवानपुर के रहने वाले हृदय राम पटेल के किराए के मकान में रहने वाला उमाशंकर चौधरी (38) साल थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया. बड़े गुमला घरघोड़ा का रहने वाला है. भगवानपुर में किराए के मकान लेकर किराने का दुकान चलाता है. जिसकी इको मारुति कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

थाना प्रभारी एवं प्रशिक्षु आईपीएस प्रभात कुमार द्वारा कार चोरी के मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाले. उसके बाद पुलिस जांजगीर जिले के ग्राम करिया गांव पहुंचे. जहां जांच में कुछ संदिग्धों के संबंध में जानकारी लेने पर इनके गांजा तस्करी में सक्रिय होने की जानकारी मिली.

पुलिस को संदिग्धों की तलाशी के दौरान एक पेट्रोल पंप के पास सीसीटीवी फुटेज में चार संदिग्ध एक साथ दिखे. जिसमें एक पूर्व में चोरी, लूटपाट, आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी अजय निषाद उर्फ सोनू निवासी चांदमारी थाना कोतवाली का होना पुख्ता हुआ. जिसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ पर गांजा तस्करी के लिए तीन साथियों के साथ कार और बाइक की चोरी करना बताया. आरोपी अजय निषाद सहित 3 साथी अन्य आरोपी शांतिलाल उर्फ जम्मू चंद्रा, घासी राम चंद्रा, भागवत उर्फ रितेश चंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. चारों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया, जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details