छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नहीं सह पाया पत्नी और बच्चों को खोने का गम, असिस्टेंट कमांडेंट ने दे दी जान

2016 में एक सड़क हादसे में असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई थी. एक्सीडेंट में अपने परिवार को खोने के बाद जवान मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. जिसकी वजह से उसने सुसाइड कर ली.

By

Published : Aug 28, 2019, 6:11 PM IST

एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने सुसाइड की दी जानकारी

रायगढ़: छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान ने परिवार को खोने के गम में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र पुर देना में पदस्थ असिस्टेंट कमांडेंट आनंद कुशल खलको ने सुसाइड कर ली. उन्होंने एक नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि वे अपने परिवार से मिलने के लिए जान दे रहे हैं.

असिस्टेंट कमांडेंट ने की खुदकुशी

2016 में एक सड़क हादसे में उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई थी. सड़क हादसे में अपने परिवार को खोने के बाद जवान मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसलिए उसने आत्महत्या कर ली.

पढ़ें : सामने खड़ी थी मौत, ग्रामीणों ने मना किया फिर भी नहीं माना, चली गई जान

असिस्टेंट कमांडेंट ने लिखा सुसाइड नोट

  • असिस्टेंट कमांडेंट आनंद कुशल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि, 'वो अपने बच्चे और पत्नी के पास जा रहा है. भगवान जल्द उनको, उनसे मिलवाएगा.'
  • 3 साल पहले हुई सड़क दुर्घटना में जवान की पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई थी.
  • अपने सुसाइड नोट में भी जवान ने यही लिखा है कि वह अपने परिवार से मिलने के लिए आत्महत्या कर रहा है.
  • घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है. जवान अपने कमरे में बंद था और सहकर्मियों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन नहीं खोल पाए.
  • दरवाजा खोलने पर पता चला कि जवान ने अपनी सर्विस रायफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली है.

2016 में हुए हादसे के वक्त खलको कांकेर के जंगलवार कॉलेज में पदस्थ थे. आनंद के बेटे के जन्मदिन पर ट्रक ने उनकी पत्नी और दो बच्चों को कुचल दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details