छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: 8 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2020, 11:12 AM IST

रायगढ़ के तमनार क्षेत्र में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

raigarh rape attempt case
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़:छत्तीसगढ़ में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं. रायगढ़ के तमनार क्षेत्र में पुलिस ने एक 8 साल की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रविवार शाम की है, जहां एक युवक भरत राठिया 8 साल की बच्ची को चॉकलेट और बिस्किट का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा.

सोमवार को पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपराध दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी रविवार शाम को घर के बाहर बाड़ी की तरफ गई हुई थी. थोड़ी देर बाद करीब 7:30 बजे परिजन उसे ढूंढने निकले. बच्ची को ढूंढते हुए जब परिजन बाड़ी की तरफ गए, तो उसके रोने की आवाज सुनाई दी. परिजनों ने देखा कि एक युवक भरत राठिया (21 साल) गलत नीयत से बच्ची के कपड़े उतार रहा था, जिसकी वजह से बच्ची रो रही थी. आरोपी युवक बच्ची के माता-पिता को देखकर भागने लगा.

पढ़ें- सरगुजा: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी कोरिया से गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़ित बच्ची ने माता-पिता को पूरी बात बताई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की गई. पुलिस ने आरोपी युवक भरत राठिया के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया और जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details