छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुंगेली कलेक्टर के नाम पर अज्ञात व्यक्ति ने जारी किया फर्जी आदेश

ठंड के चलते स्कूलों की छुट्टी किए जाने को लेकर कलेक्टर का फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jan 9, 2020, 8:45 PM IST

Updated : Jan 9, 2020, 9:42 PM IST

Unknown person issued fake order in the name of Mungeli collector
मुंगेली कलेक्टर के नाम पर फर्जी आदेश

मुंगेली :जिला कलेक्टर के नाम से स्कूलों में छुट्टी का एक फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले के संज्ञान में आते ही कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को FIR करवाने के निर्देश दिए हैं.

स्कूलो में संशय की स्थिति

फर्जी आदेश

इस आदेश में लिखा है कि, 'शीतलहर के कारण जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड के कारण मैं डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मुंगेली जिले के समस्त शासकीय अर्द्धशासकीय और निजी स्कूलों में कक्षा 1से5तक नर्सरी सहित9 और10जनवरी को अवकाश घोषित करता हूं'. वायरल आदेश लेटर में ये भी लिखा है कि, 'मिडिल स्कूल, हाई स्कूल और हायर सेकंडरी स्कूल यथावत समयानुसार संचालित किए जाएंगे'.

मुंगेली कलेक्टर के नाम पर जारी फर्जी आदेश

कलेक्टर के नाम से जारी ये फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कलेक्टर के नाम से जारी इस फर्जी आदेश के बाद से कई स्कूलों में जहां छुट्टी को लेकर संशय बना हुआ है. तो कुछ निजी स्कूलों में छुट्टी भी दिए जाने की बात सामनें आ रही है. इस आदेश की पुष्टि और सत्यता के लिए ETV भारतने जब कलेक्टर से बात की तब उन्होंने बताया कि उपरोक्त आदेश उनके कार्यालय द्वारा जारी नहीं किया गया है. सभी स्कूल पूर्व निर्धारित समय के अनुसार ही संचालित होंगे.

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

कलेक्टर के आदेश के बाद जिला शिक्षा अधिकारी जीपी भारद्वाज ने सिटी कोतवाली थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 9, 2020, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details