छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े शिक्षिका का अपहरण करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

ग्राम भालूखोंदरा स्कूल से शिक्षिका को 4 लोगों ने अगवा कर लिया. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा और महिला टीचर को सही सलामत बचा लिया.

By

Published : Mar 13, 2020, 5:02 PM IST

Updated : Mar 13, 2020, 9:56 PM IST

Kidnapping of teacher in lormi of mungeli
गिरफ्तार में आरोपी

मुंगेली: जिले के लोरमी इलाके में दिनदहाड़े एक स्कूल शिक्षिका के अपहरण का मामला सामने आया है. लालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भालूखोंदरा स्कूल से शिक्षिका को 4 लोगों ने अगवा कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

युवती हाई स्कूल में अतिथि शिक्षक के रूप में तैनात है. घटना के वक्त स्कूल में महिला शिक्षक के अलावा अतिथि शिक्षक मौजूद थे. जो कि स्कूल के दूसरे भवन में बच्चों को पढ़ा रहे थे. महिला शिक्षक के अगवा होने के तुरंत बाद शिक्षकों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही लालपुर पुलिस और SDOP हरकत में आए. जिसके बाद साइबर सेल की मदद से महिला शिक्षक की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई. जिसमें पता चला कि शिक्षिका कबीरधाम जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र में है. जिसकी सूचना पंडरिया SDOP और बोड़ला थाना प्रभारी को दी गई.

घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इलाके में नाकेबंदी की गई. नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने 112 की टीम की मदद से आरोपियों को धर दबोचा. महिला शिक्षक सुरक्षित है और दो आरोपियों रमेश कुर्रे और सूर्य को गिरफ्तार किया गया है. जिन्हें लेने के लिए लालपुर टीआई बोड़ला थाना रवाना हुए हैं.

पुलिस ने दिखाई तत्परता

शिक्षिका के अपहरण से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. लिहाजा पुलिस ने किसी तरह लेटलतीफी न करते हुए शिक्षिका को सुरक्षित बचा लिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए SDOP कादिर खान ने खुद मोर्चा संभाला और सायबर सेल की मदद से शिक्षिका को सही सलामत बचा लिया गया.

Last Updated : Mar 13, 2020, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details