छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा- 'मीडिया के सामने एयर इंडिया के अधिकारी मांगे माफी'

एयर इंडिया की ओर से जारी किए गए CCTV फुटेज के मुताबिक विधायक विनोद चंद्राकर निर्दोष पाए गए. विधायक विनोद ने एयर इंडिया से मीडिया के सामने माफी मांगने की बात कही.

By

Published : Sep 14, 2019, 8:07 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 4:50 PM IST

विधायक विनोद चन्द्राकर

महासमुंद: विधायक विनोद चंद्राकर के एयर इंडिया के कर्मचारी से विवाद वाले बहुचर्चित मामले में नया मोड़ सामने आया है. इस मामले पर आए CCTV फुटेज के मुताबिक एयर इंडिया की गलती सामने आई है. वहीं विधायक विनोद ने कहा एयर इंडिया के अधिकारी मीडिया के सामने माफी मांगें.

विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा- 'मीडिया के सामने एयर इंडिया के अधिकारी मांगे माफी'

वहीं महासमुंद पहुंचे एयर इंडिया के अधिकारियों ने मीडिया के सामने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. जिस पर विधायक ने कहा कि 'अगर एयर इंडिया मीडिया के माध्यम से माफीनामा नहीं देता है, तो वे मानहानि का दावा करेंगे.

क्या है पूरा मामला
मामला 7 अगस्त का है, जब विधायक रायपुर से रांची जाने के लिए रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे और एयर इंडिया के कर्मचारियों से विवाद की वजह से विधायक की फ्लाइट छूट गई थी. विधायक पर आरोप लगने के बाद उन्होंने CCTV कैमरे के फुटेज देखने की मांग की थी. जांच और CCTV कैमरे के फुटेज सामने आने के बाद सभी आरोप गलत पाए गए. इस पर विनोद चंद्राकर ने भी एयर इंडिया से कहा कि 'जिस तरह पहले मामले को मीडिया में उछाला गया अब उसी तरह मीडिया के सामने ही माफी मांगी जाए'.

Last Updated : Sep 15, 2019, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details