छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अपराधियों के हौसले हुए बुलंद, पुलिसवाले से दिनदहाड़े की लूट

By

Published : Aug 31, 2020, 7:42 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 8:14 PM IST

महासमुंद के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस वाले से दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है. हालांकि इस पूरे केस में कोतवाली पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही आरोपी रवि विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

robbery Incident from policeman in Mahasamund
पुलिस वाले से दिनदहाड़े लूट

महासमुंद: जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे अब पुलिस को भी निशाने पर लेने लगे हैं. दरअसल ऐसा ही एक मामला महासमुंद जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक बदमाश ने कैची के नोंक पर एक पुलिस आरक्षक से उसका मोबाइल लूट लिया. इसके बाद आरक्षक ने इसकी जानकारी थाने में दी. वहीं लूट एक पुलिस वाले के साथ हुई थी. लिहाजा पुलिस ने अपनी इज्जत बचाने के लिए उस लुटेरे को चंद घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

महासमुंद में पुलिसवाले से लूट

जानकारी के मुताबिक महासमुंद पुलिस परामर्श केन्द्र में कार्यरत आरक्षक हितेश साहू रोज की तरह ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने घर अयोध्या नगर जा रहे थे. इस बीच तुमगांव रेलवे क्रॉसिंग पर एक बादमाश ने सरेआम कैची के नोंक पर आरक्षक का मोबाइल लूटा और वहां से फरार हो गया. इसके बाद आरक्षक ने पुलिस पेट्रोलिंग टीम को अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी. साथ ही कोतवाली जाकर रिपोर्ट भी दर्ज कराया.

आरक्षक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आरक्षक का कहना है कि वे जब घर जा रहे थे. इसी दौरान एक लुटेरे ने कैंची के बल पर उनका मोबाइल लूट लिया. हालांकि इस पूरे केस में कोतवाली पुलिस ने घटना के चंद घंटों के अंदर ही आरोपी रवि विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कोतवाली पुलिस ने दी जानकारी

कोतवाली पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आदतन अपराधी है. साथ ही उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है. वहीं पुलिस के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के बाद कोतवाली पुलिस ने अब आरोपी रवि विश्वकर्मा को गुंडा लिस्ट में डालने की बात कही है.

पढ़ें:कोरबा: युवती से लूट के मामले में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी गिरफ्तार

वहीं सोमवार को ही सारंगढ़ क्षेत्र के औराचक्का में स्थित देशी-विदेशी शराब दुकान में भी चोरी का मामला सामने आया है. बाढ़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने एक बार फिर दुकान में हाथ साफ कर दिया है. चोरी हुई शराब की कीमत 40 हजार रुपये बताई जा रही है. जिसका वीडियो फुटेज इन दिनों जमकर वायरल भी हो रहा है.

पढ़ें:सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट के बाद शराब दुकान में दिन दहाड़े लूट

पहले भी हो चुकी है चोरी

बता दें कि पिछले साल भी इस शराब दुकान से 6 लाख 57 हजार रुपये की चोरी की हुई थी. जिसका खुलासा आजतक पुलिस प्रशासन नहीं कर सका है. सुरक्षा गार्ड के मुताबिक 3 से 4 चोरों ने दिनदहाड़े शराब दुकान पर धावा बोल दिया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Last Updated : Aug 31, 2020, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details