छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंदः सड़क किनारे खड़ी टैंकर में जा घुसी एंबुलेंस, एक की मौत

ओडिशा के बलांगीर से मरीज लेकर रायपुर जा रही एक एंबुलेंस खड़ी टैंकर में जा घुसी. हादसे में एंबुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई. एंबुलेंस से बाकी 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. सभी घायलों को रायपुर भेज दिया गया है.

By

Published : Jan 18, 2021, 9:55 PM IST

Mahasamund Road accident
टैंकर में जा घुसी एंबुलेंस

महासमुंदःजिले में आए दिन सड़क हादसे का मामले बढ़ते जा रहे है. सोमवार को एनएच-353 पर खड़ी एक टैंकर में एंबुलेंस जा टकराई. टैंकर से टकराने के बाद एंबुलेंस चालक के बगल में बैठे दूसरे चालक की मौके पर ही मौत हो गई. एंबुलेंस में सवार बाकी 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. एंबुलेंस ओडिशा के बलांगीर से मरीज लेकर रायपुर जा रही थी.


ओडिशा से रायपुर जा रही थी एंबुलेंस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा बलांगीर से एम्बुलेंस मरीज को लेकर रायपुर जा रही थी. एंबुलेंस में आगे दो चालक और एक मरीज के साथ उसके तीन परिजन पीछे बैठे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही एंबुलेंस लभरा के पास खड़े टैंकर में जा घुसी. वहीं चालक के बगल में बैठे दूसरे चालक की मौके पर ही मौत हो गई. एंबुलेंस में सवार मरीज और उसके परिजन को सकुशल बाहर निकाल लिया गया. जिसके बाद सबको रायपुर रवाना कर दिया गया था.

पढ़ें-बिलासपुरः अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर

टैंकर चालक कर रहा था आराम
आंध्र प्रदेश के टैंकर चालक ने बताया कि रविवार रात लभरा के पास अपनी गाड़ी रोककर आराम कर रहा था. वहीं 2 बजे रात एंबुलेंस ने टैंकर में जोरदार टक्कर मारी दी. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details