छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: मामूली विवाद में जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

आपसी विवाद के कारण जीजा ने साले की टांगी से मारकर हत्या कर दी है.

By

Published : May 3, 2019, 8:38 AM IST

आरोपी जीजा

कोरिया: मनेंद्रगढ़ में जीजा-साले के बीच आपसी विवाद में हत्या का मामला सामने आया है. वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

हत्या की वारदात मनेंद्रगढ़ के पूटाडांड गांव की है. जहां बुधवार देर रात किसी बात को लेकर दूर के रिश्ते में जीजा-साले में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि जीजा ने साले पर टंगिया से हमला कर दिया. जिसमें साले की मौके पर ही मौत हो गई.

टांगी मारकर कर दी हत्या
घटना के बारे में गांव के पंच ने बताया कि सुबह आरोपी रामा सिंह उनके घर पहुंचा और बताया कि उसने अपने घर में मेहमानी करने आए ललन सिंह को टांगी मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद जब ग्रामीणों ने रामा सिंह के घर जाकर देखा तो घर में ललन सिंह का शव पड़ा हुआ था, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

निमंत्रण देने आया था साला
ग्रामीणों के मुताबिक ललन सिंह आरोपी रामा सिंह के घर निमंत्रण देने आया था, जहां रात में दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी थी. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और गुस्से में आकर रामा ने अपने रिश्तेदार की टांगी मारकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details