छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ससुर को रास नहीं आई बेटे की लव मैरिज, बहू को उतारा मौत के घाट

घर में विवाद के कारण ससुर ने अपनी बहू की हत्या कर दी है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 1, 2019, 3:25 PM IST

Updated : May 1, 2019, 5:59 PM IST

ससुर ने की बहु की हत्या

कोरिया: जिला मुख्यालय के छिंदडांड में पारिवारिक विवाद में हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, घर में विवाद के कारण ससुर ने अपनी बहू की हत्या कर दी है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

6 साल पहले हुआ था अंतरजातीय प्रेम विवाह
बताया जा रहा है, मयूरी जैन का छिंदडांड निवासी जितेंद्र कुमार से लगभग 6 साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह हुआ था. अंतरजातीय विवाह के कारण ससुराल वाले आये दिन मयूरी को परेशान करते रहते थे. जिसके कारण घर में हमेशा विवाद होते रहता था. रोज की प्रताड़ना से तंग आकर मयूरी ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने शिकायत दर्ज कराई थी.

ससुराल वालों से हुआ था विवाद
थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद से ससुराल वाले मयूरी को और ज्यादा परेशान करने लगे. इसी बीच मंगलवार दोपहर किसी बात को लेकर मयूरी का ससुराल वालों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि, गुस्से में आकर मयूरी के ससुर ने उसपर हमला कर दिया. जिसमें मयूरी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी ससुर के खिलाफ केस दर्ज उसे हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : May 1, 2019, 5:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details