छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अस्पताल में ताला देख भड़के राज्य मंत्री, प्रबंधक को लगाई फटकार

By

Published : Sep 21, 2019, 10:51 AM IST

Updated : Sep 21, 2019, 1:01 PM IST

सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो अचानक केल्हारी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचे. जहां उन्हें अस्पताल में ताला लगा मिला. इसके बाद गुलाब कमरो भड़क गए और तुरंत अस्पताल प्रबंधन को फटकार लगाई.

अस्पताल में ताला देख भड़के राज्य मंत्री 'गुलाब कमरो'

कोरियाः प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए अस्पताल की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का पुरजोर कोशिश कर रही है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में इन कोशिशों का कोई फायदा लोगों को नहीं मिल रहा है.

अस्पताल में ताला देख भड़के राज्य मंत्री 'गुलाब कमरो'

दरअसल, सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और राज्य मंत्री गुलाब कमरो अचानक केल्हारी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचे. जहां उन्हें अस्पताल में ताला बंद मिला. कमरो ने अस्पताल का ताला स्वयं खोल निरीक्षण किया. इधर, मंत्री के आने की सूचना मिलने पर डॉक्टर सहित स्टॉफ भी फौरन अस्पताल पहुंचे. इसके बाद कमरो ने अस्पताल प्रबंधन की गैर जिम्मेदाराना रवैये को देख फटकार लगाई है. साथ ही आखरी चेतावनी देते हुये फिर से ऐसी गलती न करने की बात कही.

पढ़ेः-कोरिया : स्कूल में मिलने वाला सोया दूध पीकर बिगड़ी छात्रा की तबीयत

बुनियादी जरूरतों को किया गया था पूरा
बताते हैं, केल्हारी का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुछ दिन पहले तक असुविधा से जूझ रहा था, इसके बाद शासन ने डीएमएफ की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए दवाइयां, एम्बुलेंस और जनरेटर के लिए डीजल के साथ शव वाहन की व्यवस्था कराया था. ताकि ग्रामीणों को बेहतर इलाज और स्वास्थ सुविधाएं मिल सके, लेकिन अस्पताल प्रबंधन की बेरुखी के कारण ग्रामीणों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है.

Last Updated : Sep 21, 2019, 1:01 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

koriya news

ABOUT THE AUTHOR

...view details