छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 6, 2019, 6:48 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 11:46 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक ने कहा- 'नाराज कार्यकर्ता नहीं माने तो पार्टी से कर देंगे निष्कासित'

मनेद्रगढ़ ब्लॉक के कांग्रेस प्रत्याशियों ने गुलाब कमरो की अगुवाई में नामांकन दाखिल किया. इस दौरान विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो नहीं मानेंगे, उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा.

कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया
कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया

कोरिया: छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को नगर निगम चुनाव का नामांकन दाखिल करने की अंतिम दिन था. इस दौरान सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो मनेद्रगढ़ पहुंचे. जहां कमरो के मौजूदगी में मनेंद्रगढ़ ब्लॉक के कांग्रेस प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया, लेकिन इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के चेहरे रूखे दिखे.

कांग्रेस प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

दरअसल, कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद से ही पार्टी में बगावत की होड़ लग गई थी. NSUI के पदाधिकारियों इस्तीफा सौंप दिया था, तो वहीं स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने टिकट के बंटवारे को लेकर कई आरोप लगाए. इतना ही नहीं स्थानीय कार्यकर्ता और NSUI ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात भी कही थी, लेकिन गुलाब कमरो ने सभी को मना लेने की बात कही है.

पार्टी ने सोच समझकर दिया टिकट: विनय जायसवाल

मामले में मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने कहा 'हमारी पार्टी ने बहुत ही सोच समझकर पार्टी में समर्पित रहने वाले कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है. बता दें कि गुलाब कमरो, विधायक विनय जायसवाल की मौजूदगी में ब्लॉक के सभी प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म भरा. साथ ही निकाय चुनाव में जीत का दावा भी किया. विनय जायसवाल ने कहा कि, 'कार्यकर्ताओं में नाराजगी जाहिर है, सभी कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा, जो नहीं मानेंगे उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा'.

Last Updated : Dec 6, 2019, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details