छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही ने ली मासूम की जान, बच्चे को बचाने के लिए चिल्लाती रही मां

By

Published : Mar 20, 2022, 7:02 PM IST

Updated : Mar 20, 2022, 9:51 PM IST

कोरिया के ग्राम डोम्हरा गांव में ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही से मासूम बच्चे की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है.

child injured
बच्चा घायल

कोरिया :जनकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डोम्हरा गांव में ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही से एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चे को बचाने के लिए मां चिल्लाती रही, लेकिन वह उसे बचा नहीं सकी. जबकि एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बालक को जनकपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया है. घटना की सूचना जनकपुर पुलिस को दी गई. पुलिस ने बच्चे की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. इस मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है.

कोरिया के ग्राम डोम्हरा गांव में ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही से मासूम बच्चे की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:रिश्तेदार ही निकला लाखों की चोरी का मास्टरमाइंड, दो आरोपी गिरफ्तार

जानें पूरी घटना
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सिंगरौली के डोम्हरा गांव में ड्राइवर चाबी लगा ट्रैक्टर खड़ा कर मजदूरों को बुलाने चला गया. टैक्टर के पास आधा दर्जन बच्चे खेल रहे थे. खेलते-खेलते कुछ बच्चे ट्रैक्टर पर चढ़ गए और कुछ ट्रैक्टर के पास खेलने लगे. खेल-खेल में एक बच्चे ने ट्रैक्टर में लगी चाबी घुमा दी. इससे इंजन स्टार्ट होकर ट्रैक्टर आगे बढ़ गया. अचानक तेज गति से ट्रैक्टर आगे बढ़ा. सामने खेल रहे एक मासूम बच्चे के ऊपर चढ़ गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. मासूम घायल बच्चे को उसी समय गंभीर हालत में जनकपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां घायल बच्चे का इलाज चल रहा है. पुलिस ट्रैक्टर जब्त कर थाने लाई है. मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Mar 20, 2022, 9:51 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details